अगर अक्षय ने यह गलती नहीं की होती तो रवीना उनकी पत्नी होतीं।

90 के दशक की शुरुआत में अक्षय कुमार और रवीना टंडन स्टार थे। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया। सहकारी रूप से काम करते हुए, दोनों एक दूसरे के करीब आए। और धीरे-धीरे यह रिश्ता प्यार में बदल गया। फिल्म ‘मोहरा’ 1994 में रिलीज़ हुई थी, दोनों को शूटिंग के दौरान प्यार हो गया, लोगों ने दोनों की केमिस्ट्री को पसंद किया। लेकिन दोनों का प्यार देखने को मिला और दोनों का यह रिश्ता टूटने की कगार पर था, कहा जाता है कि रवीना टंड्स का खुद अक्षय कुमार के साथ ब्रेकअप हो गया था, यह दावा रवीना टंड्स के एक पुराने इंटरव्यू का जिक्र करता है। किया जा रहा है।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रवीना टंडन ने बताया था कि वह अपने करियर को रोकना चाहती थीं और अक्षय से शादी करना चाहती थीं, यहां तक ​​कि उन्होंने अक्षय से सगाई कर ली, लेकिन उसी समय जब रवीना को लगा कि अक्षय उन्हें धोखा दे रहा है, तो उन्होंने अक्षय से ब्रेकअप कर लिया। ‘खिलाड़ी खिलाड़ी’ की शूटिंग के दौरान अक्षय और रेखा की नजदीकियों की खबरें आने लगीं। अक्षय के साथ प्यार में अपना करियर छोड़ने के लिए तैयार रवीना टंडन, अक्षय और रेखा के करीब आने की खबर सुनकर टूट गई।

इतना ही नहीं, अक्षय रेखा के अलावा शिल्पा शेट्टी और ट्विंकल खन्ना को भी धोखा दे रही थीं, साथ ही वह उन्हें डेट भी कर रहे थे। रवीना टंडन ने कई इंटरव्यू में अक्षय के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। रवीना ने कहा था कि एक रिश्ते में विश्वास से बढ़कर कुछ भी नहीं है। उसने कहा कि वह अक्षय के लिए अपना करियर छोड़ने के लिए तैयार हो गई थी लेकिन उसके साथ धोखा किया गया। रवीना ने यहां तक ​​कहा कि अक्षय ने उनसे पहले कई लड़कियों से सगाई की थी।

वह सगाई छिपाने के लिए कहता था ताकि फिल्मी करियर प्रभावित न हो। ब्रेकअप के बाद अक्षय कुमार ने अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से शादी की। वहीं, रवीना ने बिजनेसमैन अनिल थडानी से शादी की। आज दोनों अपने परिवार के साथ खुश हैं।

Leave a Comment