अक्षय कुमार और आमिर खान ने 30 साल तक यह काम नहीं किया, जिसे जानकर लोगों के होश उड़ गए।

बॉलीवुड की दुनिया उतनी ही खूबसूरत और चकाचौंध भरी है, जितनी हमें लगती है, इस दुनिया में कई गुना ज्यादा मुश्किलें और आपसी प्रतिद्वंद्विता है, दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं कि इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार हैं जिन्होंने अपने दम पर कामयाबी हासिल की है उद्योग में उन्होंने एक अलग पहचान बनाई है, और दूसरी ओर, ऐसे कई कलाकार हैं, जिन्हें उद्योग में सफलता, काम, प्रसिद्धि मिली है, जो इन कलाकारों को अच्छी लगती है। ऐसा होता है कि कलाकार आपसी प्रतिद्वंद्विता की स्थिति में है और एक-दूसरे के साथ काम नहीं कर रहे हैं, ऐसे कई कलाकार हैं जिन्होंने एक-दूसरे के साथ काम करने से इनकार कर दिया है।

दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी जोड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अभी तक साथ काम नहीं किया है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के दो दिग्गज आमिर और अक्षय की जिन्होंने अपने 30 साल के करियर में आज तक साथ हैं। मैंने दोनों में काम नहीं किया है, उन्होंने एक समय में बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया था, दोनों में बहुत समानताएं हैं, दोनों ने रोमांटिक, एक्शन, कॉमेडी फिल्में की हैं। दोनों ही आज बहुत सफल अभिनेता हैं, और बॉलीवुड के सभी पक्षों से दूर रहें,
दोस्तों, आप शायद जानते होंगे कि 27 साल पहले, इन दोनों कलाकारों को उस समय एक साथ काम करने का अवसर मिला, आमिर एक सफल कलाकार थे और अक्षय बी ग्रेड की फिल्म कर रहे थे।

यह उस समय की बात है जब आमिर की फिल्म जीत गई थी, जो सिकंदर के ऑडिशन के लिए चल रही थी, तब अक्षय कुमार भी ऑडिशन देने गए थे, वह भी ए ग्रेड फिल्म में काम करना चाहते थे। इस फिल्म का नाम अंकल नासिर हुसैन था, और उनके बेटे मंसूर खान निर्देशित कर रहे थे। ऑडिशन के लिए अक्षय की प्रतिक्रिया थी कि उनके ऑडिशन निर्देशक और निर्माता ने इसे बिल्कुल पसंद नहीं किया है, जब अक्षय को पता चला कि उनका ऑडिशन अस्वीकार कर दिया गया है, और किसी और को यह भूमिका मिलती है, इस भूमिका के लिए दीपक तिजोरी को लिया गया था, दीपक थे आमिर खान के साथ अभिनय की कक्षा में, और उन्हें आमिर के कहने पर लिया गया, अक्षय को बुरा लगा जब दीपक को इतने सारे ऑडिशन लेने थे।
आज दोनों ही सितारे बॉलीवुड पर राज करते हैं, लेकिन आज तक दोनों ने एक साथ काम नहीं किया है, अक्षय ने कुछ समय पहले फिल्म रुस्तम में आमिर की जगह ली, और अपने बुढ़ापे का बदला लिया, हालांकि, दोनों की नाराजगी कभी भी औसत दर्जे की नहीं रही। पहले नहीं आया है, और दोनों एक दूसरे का सम्मान करते हैं।

Leave a Comment